naagin 7

Naagin 7 (नागिन 7 रिलीज की तारीख), Release Date, Story, Actress

नमस्कार दोस्तों! आशा करते है कि आप सब अच्छा कर रहे होंगे। नागिन की प्रोडूसर एकता कपूर ने अभी कुछ दिनों पहले ही (नागिन 6) Naagin 6 release date को अन्नोउंस किया था जो कि 30 january 2022 को रिलीज़ किया जाना था. 

is naagin 7 going to start

आज हम नागिन 7 (Nagin 7 release date) से जुड़े कुछ चीज़ो के बारे में बात करने वाले है जैसे की  Naagin season 7 release date and time , upcoming Nagin 7 cast, Naagin 7 story और कौन होगी Naagin 7 Actress.

Serial Name Naagin Season 7
Release Date Jan 2023 (As Expected, not officially declared)
Trailer https://www.youtube.com/watch?v=si-TJ1Mz0X0
Directed By Ekta Kapoor
Telecasted on Colors

हिंदी टीवी जगत  का  बहुत  ही प्रसिद्ध    शो , नागिन  एक  बार फिर हाज़िर है  अपने दर्शकों को रोमांचित करने के  लिए।  एक  रिपोर्ट के मुताबिक  यह टीवी सीरीज  अपना  सातवा संस्करण जल्द ही पेश  कर  सकती है।   हालाँकि  शो की निर्माता एवं निर्देशक एकता कपूर की ओर  से कोई  आधिकारिक ब्यान पेश नहीं किया गया है।   कयास  लगाए जा रहे हैं की हिना खान मुख्य भूमिका में नज़र आ सकती हैं।  ख़बरों की माने तो

यह है release Date and time

Naagin 7 jan 2023 में भारतीय टीवी स्क्रीन पर नज़र आ सकता है। इससे Naagin 7 के दर्शक बहुत खुश नज़र आ रहे हैं।  

https://www.youtube.com/watch?v=si-TJ1Mz0X0

Naagin season 7 की लांच की खबर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।  दर्शक बेसब्री से Naagin 7 के  लौटने के इंतज़ार में थे और उनका ये इंतज़ार  खत्म होता नज़र आ रहा है।  रिपोर्ट की मने तो Naagin 6 के सभी एपिसोड 6 मार्च तक प्रदर्शित कर दिए जायेंगे। 

upcoming naagin 7 cast (kon hogi naagin 7) 2022

Naagin season  7 के वापस आने के साथ साथ दर्शक हिना खान की नागिन के रूप में वापसी से भी खुश हैं और यह भी कयास लगाए जा रहे हैं की मौनी रॉय एक बार फिर नागिन के रूप में नज़र आ सकती हैं।  अगर खबरों की माने  तो एक बार पहर यह जोड़ी स्क्रीन पर धमाल करती नज़र आ सकती है।  यह देखना दिलचस्प होगा की यह जोड़ी trp बढ़ाने में सफल होती है या नहीं क्युकी Naagin 6 की trp में काफी गिरावट देखी  गयी थी।

हिना खान का Naagin लुक दर्शकों को खूब पसंद आता है।  हिना खान और मौनी रॉय सभी को अपने अभिनय से लुभाने से चूकती नहीं और एक बार पहर दर्शकों को इसी का इंतज़ार है।  यह जोड़ी को वापस लाने की एक मुख्य वजह यह भी है की Naagin season 6 में  कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत की जोड़ी दर्शकों को नापसंद रही और यही कारण है की शो की trp बहुत कम रही।  

Nagin New Season 7 Release Date (कब होगा नागिन 7 रिलीज़)

अनाधिकारिक रिपोर्ट  के मुताबिक Naagin 7 की release date jan 2023 है।  हालाँकि अभी कुछ  जल्दबजी होगी क्युकी Naagin टीम की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं की गयी है।  उम्मीद है की शो की प्रोडूसर और डायरेक्टर एकता   कपूर जल्द ही इस बारे में कोई आधिकारिक बयान दे सकती है।  शो के दर्शक भी आधिकारिक पुष्टि के इंतज़ार में हैं।  Naagin 6 की trp कम होने की वजह से उसके सारे एपिसोड्स 6 March तक दिखा दिए जायेंगे। और इसके साथ ही Naagin season 7 को प्रदर्शित करने की ऑफिसियल शुरुवात हो जाएगी।  

Naagin season 7 Story (क्या है नागिन 7 की कहानी)

Series का पहले और दूसरा संस्करण बेहद सफल रहा , हालाँकि जैसे जैसे नए सीजन आते गए, वैसे वैसे उनकी trp गिरती गयी।  बाद के संस्करण दर्शकों को लुभाने में नाकाम रहे।  Naagin का आखरी सीजन Naagin season 6 भी इसी का शिकार रहा।  Naagin season 7 से उम्मीद की ज रही है की यह संस्करण पिछले कुछ season से ज़्यादा इंटरेस्टिंग होगा।  देखना होगा की यह संस्करण दर्शकों को लुभाने में कामयाब होता है या नहीं।  

Naagin season 7: Telecasting (नागिन 7 किस चैनल पर दिखाया जाएगा)

Nagin सीरीज के सभी संस्करण कलर्स टीवी पे दिखाए गए हैं और उम्मीद है की यह संस्करण भी उसी पर प्रदर्शित किय जाएगा।  Naagin season 7 voot पर भी दिखाया जयेगा।  

Season 7 को लाने में  इतनी जल्दी क्यों ?

Naagin 7 Why So early? : हाल ही में आये छठे संस्करण की trp में बहुत गिरावट देखने को मिली।  यही वजह मानी जा रही है की Naagin का नया संस्करण इतनी जल्दी लाया जा रहा है।  Trp के चलते ही हिना खान और मौनी रॉय को एक बार फिर वापस लाया जा रहा है।  माना जा रहा है की एकता कपूर भी इसी विचार के चलते नया सीजन ला रही हैं।

Disclaimer:

यह जानकारी हमने इंटनेट और सोशल मीडिया से ली गयी है। ये जानकारी आधकारिक तौर पर जारी नहीं की गयी है। जब नागिन 6 release होगा उसके बाद ही ,हमे नागिन 7 की जानकारी मिल पायेगी। उस समय इस post को अपडेट किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.